दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का पहला वीडियो आया सामने, अभी देखें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का पहला वीडियो आया सामने, अभी देखें

December 12, 2021 0 By admin

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी दीपिका और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं ।14 नवंबर को दोनों ने शादी के फेरे लिए और एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने के वादे भी किये हैं ।जहा एक तरफ रणवीर और दीपिका की शायद को लेकर हर खबर आ रही उसी को लेकर आज हम आप को एक ऐसी वीडियो दिखने वाले हैं जिसको आप सभी को बेसब्री से इंतजार था ।

जी है दोस्तप दीपिका और रणवीर की शादी का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा हैं और इनकी इस वीडियो को लोग बहुत ह ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं ।तो देर किस बात की आप भी देखिये इनका ये वीडियो ।

 

View this post on Instagram

 

Some glimpse from weeding venue so excited and waiting for weeding pics #DeepveerKiShaadi #DeepikaPadukone #RanveerSingh

A post shared by Hina khan fan club (@eye.hinakhan) on

ध्यान से देखिये इस तस्वीर में आप को दीपिका और रणवीर दिखाई देंग


[ads1]
अब एक नजर इस तस्वीर पर भी डालिये

खबरों की मने तो बताया जा रहा हैं की संगीत और रिंग सेरेमनी बहुत बेहतरीन तरीके से हुए और संगीत में फेमस सिंगर हर्षदीप कौर ने परफॉर्म किया था । इसके अलावा शुभा मुद्दगल ने ठुमरी परफॉर्म किया। अब इस दौरान रणवीर कहा पीछे हटने वालो में से हैं जी हाँ रणवीर ने भी अपनी पत्नी दीपिका के लिए उन्ही की फिल्म ‘गुंडे ‘ का गाना ‘तूने मारी एंट्रिया ‘ पर धमाकेदार डांस किया ।

बात करे शादी की तो आप सभी जानते ही हैं दीपिका दक्षिण भारत की हैं इस वजह से उनकी ये शादी पहल पहले कोंकणी रिवाज पर की गयी और अगले दिन सिंधी रिवाज से शादी की जाएगी क्यूंकि रणवीर और उनके परिवार समाज से एते हैं इस वजह वे 15 नवम्बर को सिंधी रीतिरिवाजों के साथ सधी की जाएगी ।खबरों की मने तो बताया जा रहा हैं की इनकी शादी में कारोब 30 आये थे जिनमे घर के लोग करीबी रिस्तेदार और दोस्त शामिल थे

Source