कोई भी स्टंट करने से नहीं डरते भारत के ये 5 जाबांज सुपरस्टार, 2 नंबर है सबसे खतरनाक

कोई भी स्टंट करने से नहीं डरते भारत के ये 5 जाबांज सुपरस्टार, 2 नंबर है सबसे खतरनाक

December 12, 2021 0 By admin

एक्शन फिल्म देखना आजकल हर किसी को पसंद होता है लेकिन ये सभी जानते है कि इन फिल्मो के स्टंट्स सीन हीरो खुद नहीं बल्कि स्टंट्स मैन करते है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी एक्टर्स है जो किसी भी स्टंट को आसानी से खुद कर लेते है. एक्टर अक्षय कुमार खुद कराटे चैंपियन रह चुके है और अपने ज्यादातर स्टंट्स वे खुद ही करते है. आइये मिलते है उन कलाकारो से जो किसी भी स्टंट को आसानी से कर सकते है.

1.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को तो बॉलीवुड का खिलाडी कहा जाता है। ये नाम उन्हें इसलिए दिया गया क्योंकि वो खतरों से खेलने में मास्टर हैं। कितना भी खतरनाक स्टंट क्यों का हो अक्षय कुमार उसे बहुत आसानी से कर लेते हैं। जब से अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है तबसे उन्होंने एक के बाद एक कई एक्शन फ़िल्में दी हैं।

 

2.अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन भारत के एक ऐसे एक्टर हैं जो एक्शन, कॉमेडी और डांस सभी कुछ करने में मास्टर हैं। आज के युवा अल्लू अर्जुन की फ़िल्में देखना बहुत पसंद करते हैं। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन हर तरह के स्टंट्स आसानी से कर लेते हैं। उनकी फिल्मों में आपको खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा।

3.विष्णु मांचू

विष्णु मांचू साउथ फिल्मों के एक शानदार एक्शन हीरो हैं। विष्णु मांचू की फ़िल्में देखना आजकल हर कोई पसंद करता है। विजय कई विष्णु मांचू कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में एक्शन करते नज़र आ चुकें हैं।

[ads1]

4.टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर बहुत कम समय में बॉलीवुड के एक फेमस एक्शन स्टार बन गए है. इनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस करने लगी है.  टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू हीरोपंती से की थी. अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने दमदार एक्शन किया था. टाइगर श्रॉफ बिना किसी बॉडी डबल के किसी भी खतरनाक एक्शन सीन को आसानी से कर लेते हैं।

 

5.विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्म कमांडो और फ़ोर्स में विद्युत को काफी पसंद किया गया था। विद्युत ऐसे इकलोते एक्टर है जो किसी डबल बॉडी का सहारा नहीं लेते. अपनी फिल्म कमांडो में विद्युत ने अपनी एक्शन सीन खुद करके बड़ी तारीफ पाई थी.

Source