ये है विराट-अनुष्का की लव स्टोरी के लव गुरु, सबसे पहले पता थी शादी की बात

ये है विराट-अनुष्का की लव स्टोरी के लव गुरु, सबसे पहले पता थी शादी की बात

December 4, 2021 0 By admin

विराट और अनुष्का ने आख़िरकार शादी कर ली. यह इस साल की सबसे चर्चित शादी मानी जा रही है. शादी इटली के मिलन शहर में हुई जहा सिर्फ चुनिन्दा महमानों को बुलाया गया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर क्रिकेट और बॉलीवुड की दो हस्तियों के बीच की इस लव स्टोरी में ‘लव गुरु’ कौन है? मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का की शादी खबर सबसे पहले फिल्मकार आदित्य चोपड़ा को थी.

खबर है की आदित्य चोपड़ा भी इस शादी में शामिल हुए है. आदित्य चोपड़ा ने चोरी-चुपके अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ इटली में ही शादी रचाई थी. अनुष्का ने जब इटली में शादी फैसला लिया तो उन्होंने आदित्य चोपड़ा से ही सलाह ली थी. आदित्य चोपड़ा ने ही अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड में स्थापित करने में काफी मदद की थी. अब उनकी लव स्टोरी को शादी तक पहुंचाने में भी उन्होंने ही मदद की है.

2013 में विराट कोहली और अनुष्का एक शैंपू का विज्ञापन कर रहे थे. इसी एड शूटिंग के दौरान ये जोड़ी करीब आई और एक दूजे के प्यार में पागल हो गई. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने इस बात को कबूला कि अनुष्का को पहली बारी स्क्रीन से अलग देखना एक सपने जैसा था. विराट ने बताया कि पहली बार उन्हें देखकर बस वह देखते ही रह गए थे.


[ads1]

Pages: 1 2