यह टीवी एक्टर्स शो में निभाते है भाई-बहिन का रोल, असल जिन्दगी में करते है एक दुसरे को प्यार

यह टीवी एक्टर्स शो में निभाते है भाई-बहिन का रोल, असल जिन्दगी में करते है एक दुसरे को प्यार

December 1, 2021 0 By admin

अगर हम किसी के साथ हमेशा रहते हैं तो जाहिर सी बात है की हमारी नजदीकियां बहुत ज्यादा बढ़ जाती है. धीरे धीरे हम अपनी बातें भी उनके साथ शेयर करने लग जाते हैं. और ऐसे में टीवी शो में काम करने वाले अनेक कलाकारों की बात की जाए तो वो अपने परिवार से दूर आकर टीवी शो में काम करते हैं. ऐसे में साथ में काम करने वाले कलाकरों के साथ नजदीकियां तो उनकी भी बढ़ जाती है. आज हम उन्ही कलाकारों के बारें में बताने वाले हैं जो एक ही शो में काम करते हैं. इतना ही नहीं शो में भाई और बहिन का रोल निभाते हैं पर असल में टीवी की दुनिया से बाहर वो एक दुसरे से प्यार करते हैं. आज हम ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारें में यहाँ बताने वाले हैं.

किरण करमाकर और रिंकू घोष – कहानी घर घर की में एक साथ करने वाले रिंकू और किरण इस शो में भाई और बहिन का रोल निभाया था. पर सच तो यह है की यह आपस में पति पत्नी है. इन्होने 2001 में शादी की थी.

शिविन नारंग और दिंगगना सूर्यवंशी – एक वीर की अरदास वीरा टीवी सीरियल में भाई और बहिन की जोड़ी से फेमेश हुए शिविन नारंग और दिंगगना सूर्यवंशी एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. वैसे दुनिया की नजर में यह एक भाई बहिन की जोड़ी लगती है क्योंकि सभी ने इन्हें इसी रूप में देखा है पर सच क्या है यह ही जानते हैं.

[ads1]

Pages: 1 2 3