ये है दबंग अभिनेता सलमान की पहली प्रेमिका, तस्वीर देख कर रह जाओगे हैरान!

ये है दबंग अभिनेता सलमान की पहली प्रेमिका, तस्वीर देख कर रह जाओगे हैरान!

December 12, 2021 0 By admin

दोस्तों बॉलीवुड के सुल्तान और दबंग अभिनेता सलमान खान फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता है, सलमान खान का फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चूका है लेकिन आज आपको उनकी पहली प्रेमिका के बारे में बता रहे है, जी हां आप जो तस्वीर देख रहे हैं उसको देख कर आपको विश्वास नहीं होगा पर यह सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड है जिनका नाम शाहीन बानो है ।

शाहीन बानो ने भी अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से की थी और उनकी पहली फिल्म थी आई मिलन की रात पर यह फिल्म फ्लॉप रही थी और बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी जिसके बाद से ही शाहीन बानो इंडस्ट्री से गायब हो गई ।

शाहीन बानो की एक्टिंग को तो लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया पर उनकी चर्चा उनके फिल्म से ज्यादा सलमान खान के साथ लव अफेयर के लिए होती थीबता दें कि सलमान खान और शाहीन बानो एक साथ एक कॉलेज में ही पढ़ते थे और दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे से प्यार भी करते थे ।

[ads1]

आपको पर बाद में पारिवारिक कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया और उसके बाद शाहीन बानो के परिवार ने उनकी शादी करवा दी और सलमान खान अपने करियर में व्यस्त हो गए पर आज इतने सालों के बाद जहां सलमान खान आज भी जवान और हैंडसम दिखते हैं वहीं उनकी पहली गर्लफ्रेंड आज इतनी मोटी और बूढ़ी दिखती है जिन्हें देखकर सलमान खान भी आजकल नहीं पहचान पाएंगे ।

Source