सनी लिओन ने कहा ‘उनके’ लिए कपडे उतारने को तैयार!

सनी लिओन ने कहा ‘उनके’ लिए कपडे उतारने को तैयार!

November 30, 2021 0 By admin

सनी लिओन फिर एक बार अपने कपडे उतारने को तैयार है, तैयार क्या उन्होने तो उतार ही दिए, मगर वजह जानेंगे तो आप भी कहेंगे भई वाह, ये हुई न बात!

सनी लिओन का पास्ट प्रेजेंट और फ्यूजर सभी जानते हैं, पास्ट शायद कइयों के पर्सनल लैपटॉप और मोबाईल में सिक्रेटली सेव्ह्ड है, तो प्रेजेंट पब्स और पार्टियों में बजता है। मगर सनी का एक ऐसा प्रेजेंट भी है जो काफी प्लिजंट है, न न वैसा वाला प्लिजंट नहीं, थोडा अलगवाला प्लिजंट, आप भी सनी का नाम सुनते ही तुरंत फैंटसाईज करना शुरू कर देते हो। और मुझको भी डिस्ट्रैक्ट कर देते हो, हां तो मै क्या बोल रहा था. सनी का प्लिजंट प्रेजेंट, सनी ने कहा कि, वो ‘उनके’ लिए खुशी खुशी अपने सारे कपडे उतारना पसंद करेंगी। पसंद क्या करेंगी कपडे तो उतार भी दिए.
-लिओन-ने-कहा-उनके-लिए-कपडे-


इतनाही नहीं, इसमें उनके पति डैनियल ने भी उनका खूब साथ दिया। क्या बात क्या बात, अरे तो मतलब नए वीडियो, फिर से. क्या बात इस बार क्या नया. अंररररररर जरा रुकिए जनाब, ये हम-आप जैसों के लिए नहीं बल्कि, किसी और के लिए हुआ है, न बिलकुल नहीं, ये कोई सुपरस्टार या बिजनेस टायकून नहीं बल्कि, जानवर हैं। जीहां जानवर। सनी ने पेटा के पोस्टर के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है और इसमें उनके पति डैनियल ने भी उनका साथ दिया।
[ads1]
भई सनी के सारे अंदाज हमको पसंद हैं, लेकिन, एक बेटी गोद लेने का अंदाज और उस पर भी उसका रंग देखने के बावजूद उसे गोद लेने का फैसला हमारे दिल को छू गया और उसके बाद बेजूबान जानवरों के लिए ये पहल भी एकदम बेस्ट।