शाहिद की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, इस अभिनेता ने मेरे साथ कार में बनाये थे सम्बन्ध …..

शाहिद की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, इस अभिनेता ने मेरे साथ कार में बनाये थे सम्बन्ध …..

December 4, 2021 0 By admin

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को एशिया के सबसे सेक्सी आदमी का ख़िताब मिला है. कई अन्य देश के एक्टर्स को पछाड़ कर शाहिद ने यह ख़िताब अपने नाम किया है. शाहिद ने बॉलीवुड में बेक डांसर के रूप में शुरुआत की थी. लेकिन आज शाहिद कई हिट फिल्मो में लीड रोल कर चुके है. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है.

शाहिद कपूर विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ में राजा ‘रावल रतन सिंह’ का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म काफी समय से विवादों में घिरी है. पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवादों के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब फिल्म कब रिलीज़ होगी यह कह पाना मुश्किल है.

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा कपूर है. हाल ही में मीशा और पत्नी मीरा का बर्थडे शाहिद ने बहुत शानदार तरीके से मनाया था. कहते हैं कि बच्चे के आ जाने के बाद पति-पत्नी की लाइफ पहले की तरह नहीं रहती. लेकिन शाहिद और मीरा के साथ ऐसा कुछ नहीं है. एक बच्ची होने के बावजूद दोनों के बीच आज भी उतना ही प्यार बरक़रार है. दोनों आज भी किसी नए प्रेमी जोड़े की तरह एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं.
[ads1]

Pages: 1 2