नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ दिए इंटीमेट सीन, अब हो रहा अफसोस

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ दिए इंटीमेट सीन, अब हो रहा अफसोस

November 30, 2021 0 By admin

अपने दौर की मशहूर अदाकारा माधुरी दिक्षित को अपने द्वारा दयावान फिल्मे में दिए गए एक किसिंग सीन पर आज भी अफ़सोस है. बात 1988 की है. इस साल आई फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच बेहद बोल्ड सीन फिल्माया गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि लोग सिनेमाहॉल में सिर्फ ये सीन देखने पहुंचे थे।

बात उस दौर की है जब विनोद खन्ना संन्यासी का जीवन छोड़कर दोबारा फिल्मों में लौटकर आए थे। उस वक्त फिरोज खान ‘दयावान’ नाम की फिल्म बना रहे थे। विनोद और फिरोज की दोस्ती फिल्म ‘कुर्बानी’ के दौर से ही गहरी हो गई थी। फिरोज ने विनोद को ‘दयावान’ का लीड रोल ऑफर किया और विनोद ने झट से हां कर दी। ‘दयावान’ के लिए हीरो तो फाइनल हो चुका था अब इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश थी। उस दौर में कोई भी पॉपुलर अभिनेत्री इस रोल को करने के लिए तैयार नहीं थी, क्योंकि फिल्म में हीरोइन का रोल छोटा और वेश्या का था।

उसके बाद अभिनेत्री के लीड रोल के लिए फिरोज ने माधुरी दीक्षित से संपर्क किया। माधुरी को जब यह फिल्म ऑफर हुई तो उनके दिल में इस बात की कसक जरूर थी कि हीरो उनसे उम्र में काफी बड़ा है लेकिन फिल्में न मिलने की मजबूरी की वजह से माधुरी ने फिल्म के लिए हां कर दी। फिरोज को विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के रूप में फिल्म के हीरो-हीरोइन तो मिल चुके थे, लेकिन माधुरी के लिए इसमें एक समस्या थी.
[ads1]

Pages: 1 2 3