देखना न भूले 2017 की ये कुछ खास फिल्मे

देखना न भूले 2017 की ये कुछ खास फिल्मे

November 30, 2021 0 By admin

बड़े सितारों की फिल्मो का प्रमोशन भी बड़ा धमाकेदार होता है. लेकिन बॉलीवुड में काफी ऐसी फिल्मे हुआ करती हैं जिनका ट्रेलर कब आता हों और फिल्म कब लगती हैं हमे मालूम ही नहीं चलता वो तो परदे से उअतरने के बाद जब फिल्म टीवी पर दिखाई जाती हैं तब हम फ्री बैठे देख लेते हैं लेकिन जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ती जाती हैं फिल्म को देखने की हमारी भी बढ़ती जाती हैं और उस दौरान हम भी ये ही सोचते हैं की हमने ये फिल्म हॉल में क्यों है देखी. आज हम आपको 2017 की कुछ ऐसी ही फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है जो कुछ हटकर है और आपको जरूर देखनी चाहिए.

‘हिंदी मीडियम’

इरफ़ान खान जैसे बेहतरीन एक्टर के अभियान की इस फिल्म में समाजिक मुद्दों को बड़े मजेदार तरीके से बतया जिस से आप का मनोरंजन भी होता हैं सामज में हो रही दिक्क्तों का भी मालुम चलता हैं । और साथ ही इरफ़ान की जबरदस्त एक्टिंग का भी आप इस फिल्म में लुत्फ़ उठा सकते है.

शुभ मंगल सावधान

किसी की निजी समस्या को मजाकिया अंदाज में बताना कोई इस फिल्म से सीखे. आयुष्मान खुर्राना और भूमि पाण्डेकर की इस फिल्म में मरदाना कमजोरी के मुद्दों को बहुत ही फनी और अच्छे वे में बताया हैं. एडल्ट स्टोरी होने के बावजूद इस फिल्म में बिलकुल भी अश्लीलता नहीं दिखाई गई है.

[ads1]

Pages: 1 2 3 4