अपने पार्टनर्स द्वारा शारीरिक और मानसिक पीड़ा का शिकार हुईं ये बॉलीवुड हसीनाएं जानें

अपने पार्टनर्स द्वारा शारीरिक और मानसिक पीड़ा का शिकार हुईं ये बॉलीवुड हसीनाएं जानें

November 30, 2021 0 By admin

आम तौर पर हमारे समाज में हमारे आस पास घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना के कई मामले सामने आते हैं और देखने को मिलते भी हैं लेकिन उस वक्त हमे हैरानी होती है की सिर्फ आम लोग ही नही बलकी बॉलीवुड में भी कई सितारे हैं जो मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का शिकार होते हैं आज हम आपको 1-2 नही बलकी ऐसे कई फिल्मी हसीनाओं के नाम बताने जा रहे हैं जो नाम और शोहरत कमाने के बाद और कामयाब होने के बाद भी अपने पार्टनर्स से मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का शिकार हो चुकी हैं। इन सितारों की लिस्ट बॉलीवुड की कई मशहूर और बड़ी हिरोइनों के नाम शामिल है इनमें ऐश्वर्या रॉय बच्चन, करिश्मा कपूर जैसी अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

स्माल स्क्रीन पर कसौटी जिंदगी की सीरियल से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी नें कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में काम किया श्वेता ने साल 1988 में भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी के साथ शादी की थी । कुछ सालों के बाद, दोनों के बीच मतभेद काफी ज्यादा बढ़ गए श्वेता नें कुछ सालों पहले राजा चौधरी पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप भी लगाया था। श्वेता और राजा नें आखिरकार साल 2007 में तलाक ले लिया।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर नें साल 2003 में दिल्ली के मशहूर बिज़नेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के 9 साल बाद करिश्मा नें संजय कपूर के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके कुछ समय बाद ही इस जोड़े का तलाक हो गया।
[ads1]

Pages: 1 2 3 4